ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: कर्ज में डूबे शख्स ने पत्नी की हत्या करने के बाद, जहरीला पदार्थ खाकर खुद कर ली आत्महत्या!

मुंबई: मुंबई में कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी और खुद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। सेंट्रल मुंबई में कर्ज में डूबे 43वर्षीय एक व्यक्ति, सामजिस्कर ने गुरुवार को अपने आवास पर कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

दंपत्ति की एक 17 वर्षीय बेटी है
यह घटना गुरुवार को दोपहर में दादर इलाके में एक चॉल में हुई। बता दें कि इसका पता तब चला जब दंपत्ति के रिश्तेदार विनोद सामजिस्कर और उनकी पत्नी शुभांगी ने उनके घर का दौरा किया और दोनों को बिस्तर पर पड़ा पाया। उन्होंने कहा कि सामजिस्कर ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला की हत्या कैसे की गई? अधिकारी ने कहा कि दंपति की एक 17 वर्षीय बेटी है, जो सुबह कॉलेज के लिए निकली थी।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या और आत्महत्या का मामला
पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर में मिले एक कथित सुसाइड नोट में व्यक्ति ने लिखा है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और वह अपनी जीवन को समाप्त कर रहा है क्योंकि वह कर्ज के बोझ तले दब गया था। उन्होंने कहा कि शवों को नगर निगम के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि दादर पुलिस थाने में हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।