ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई के भायंदर में समंदर किनारे बैग में मिली महिला का सिर कटी लाश, हाथ पर त्रिशूल और ॐ के निशान!

मुंबई: मुंबई के भायंदर इलाक़े में एक महिला का सिर कटा हुआ शव मिला है. शव एल्फा कंपनी के बैग में मिला है. बताया जा रहा है कि जब सफाईकर्मी समंदर के किनारे सफाई कर रहे थे तभी उन्हें बैग में लड़की का शव मिला. महिला के हाथ पर त्रिशूल और ओम के निशान बने हैं. महिला रेड कलर की टी-शर्ट और ग्रीन कलर की लेगिंग पहनी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भायंदर पश्चिम के उत्तान इलाके में समुद्र तट पर एक एल्फा कंपनी के ट्रैवल बैग में एक महिला की सिर कटी लाश मिली है. लाश शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे बरामद किया गया. शव मिलने की जानकारी मिलते ही उत्तान सागरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. शव के दाहिने हाथ में त्रिशूल और ॐ के टैटू निशान बने हैं.

उत्तान सागरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दादाराम कारंडे ने बताया कि यहां आज सुबह 8 बजे उत्तन समंदर किनारे पर तैनात कॉन्सटेबल को एक बैग में बिना सिर के एक महिला की बॉडी मिली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची तो डेडबॉडी के दाहिने हाथ में त्रिशूल और ॐ का टैटू बना हुआ है. इस बैग में महिला के शव के अलावा एक छोटा बैग, मेकअप किट भी मिली है. मृतक महिला की उम्र लगभग 25 साल होगी.
पुलिस ने बताया कि हमने उत्तान के अलावा गोराई, नायगांव, विरार, वसई के समंदर किनारे के सभी पुलिस स्टेशनों से मृतक महिला के शव की जानकारी साझा की है.

पुलिस की 7-8 टीमें ढूंढ रहीं लाश का सिर
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान और उसके लापता सिर को ढूंढने के लिए 7-8 टीमें बनाई गई हैं. उम्मीद है कि जल्द ही महिला का सिर मिल जाएगा. हत्या कैसे की गई, शव बैंग में भरकर कितने दिन पहले फेंका गया, वो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा. शव उत्तान के समंदर किनारे ही फेका गया या कहीं से बहकर आया है, इसकी भी संभावना है. पुलिस हर ऐंगल से इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के हाथों में बना टैटू हमारे लिए काफी अहम सुराग साबित होगा.

पुलिस की अपील- पहचानने पर संपर्क करें
पुलिस लोगों से गुजारिश कर रही है कि कोई इसे पहचानता हो तो उत्तान पुलिस से संपर्क करें. पुलिस ने लोगों लोगों से अपील की है कि महिला का कोई वारिस, रिश्तेदार या मित्र मिले, तो क्राइम ब्रांच एमबीवीवी से संपर्क करें.
क्राइम ब्रांच एमबीवीवी का फोन नंबर- 8806389555/ 9561081955
Pi राख 8108015161
Api सरक 9821214611
HC व्हले-9594951867
PC सूर्यवंशी -8169676844