दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: क्रूज शिप पर चल रही थी रेव पार्टी! बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद, शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों से पूछताछ कर रही एनसीबी

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मारकर एक बड़ी ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। पार्टी में प्रतिबंधित मादक पदार्थो का सेवन करने के आरोप में एनसीबी ने 13 लोगों को हिरासत में ले लिया।
एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया कि हमने कुछ लोगों से पूछताछ की है। जांच जारी है। ड्रग्स बरामद किए गए हैं। हम 8-10 लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। वैसे तो क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में किसी सेलिब्रिटी की मौजूदगी से जुड़े सवाल का जवाब देने से वानखेडे ने इनकार किया। उन्होंने कहा, मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकता हूं।
एनसीबी सूत्रों को पता चला था कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो रहे क्रूज शिप कार्डेलिया (Cruise Ship Cordelia) पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। यह सूचना मिलने के बाद NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा से बाहर निकलते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे। लोगों के नशे में होने पर एनसीबी की टीम ने पार्टी पर छापा मार दिया। टीम ने 10 लोगों को हिरासत में ले लिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए 13 लोगों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि इस सिलसिले में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनमें अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं। इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है। टीम ने शिप की तलाशी भी ली। टीम को कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थो की बड़ी खेप बरामद होने में कामयाबी मिली है। हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार सुबह दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया और सुबह तक पूछताछ की गई।
गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को एनसीबी ने एक ऐसे ही रैकेट का पर्दाफाश किया था जिसमें गद्दे में छिपाकर ड्रग्स की स्मगलिंग आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में की जा रही थी। हैदराबाद से आया गद्दे का एक पैकेट मुंबई एयरपोर्ट से आस्ट्रेलिया के लिए भेजा जाना था।