दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: घर पर किताबें पढ़ और शतरंज खेलकर वक्त गुजार रहे हैं NCP चीफ शरद पवार

मुंबई: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। इस संकट की घड़ी में लोगों का पूरा टाइम घर पर बीत रहा है। महाराष्ट्र की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले शरद पवार भी इन दिनों किताबें पढ़ने के साथ ही शतरंज खेलकर अपना वक्त गुजार रहे हैं। चेस खेलने का उनका एक विडियो भी सामने आया है।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मुखिया शरद पवार और उनके परिवार के सदस्य लॉकडाउन के दौरान शतरंज खेलकर समय गुजार रहे हैं। कोरोना वायरस (Covid19) के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के राष्ट्रीय बंद की घोषणा की थी।
शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके पिता उनके (सुप्रिया) और उनकी बेटी रेवती के साथ शतरंज खेलते हुए मग्न दिखाई दिए। बारामती लोकसभा सीट से सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि अपने पिता के साथ शतरंज खेलना कभी भी आसान नहीं होता।
सुप्रिया ने बताया, उन्होंने (पवार) मुझे और मेरी बेटी को कुछ ही मिनटों में हरा दिया। हम किताबें पढ़ रहे हैं, परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। आप भी घर पर रहें और सुरक्षित रहें।
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। राज्य में कोरोना पीड़ित मरीजों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया है।