ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: जावेद अख्तर ने किया कंगना रनौत पर मानहानि का केस, इस दिन होगी सुनवाई…

मुंबई: बॉलिवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्‍तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मामला रितिक रोशन से जुड़ा है। कंगना ने जावेद अख्‍तर पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने अभिनेत्री से रितिक रोशन के खिलाफ कुछ न बोलने के लिए कहा और धमकी दी।
एक सूत्र के मुताबिक, जावेद अख्‍तर काफी सहनशील स्वभाव के हैं लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं। इसके खिलाफ ऐक्शन लेना जरूरी हो गया था। जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। मामला अब कोर्ट में है। जावेद साहब इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं। कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए जावेद साहब तैयार नहीं हैं। कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी मुश्किलें असल में बढ़ेंगी।

क्‍या कहा था कंगना ने?
बॉलिवुड अभिनेता रितिक रोशन के साथ रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सूइसाइड तक का सोच सकती हो। ये सारी चीजें उन्होंने मेरे से कहीं। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो सूइसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए, गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कांप रही थी।