ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, करीबी दोस्त ने किया खुलासा…

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित आवास पर मिला। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सेजल की मौत की खबर से उनके परिजन और दोस्त सकते में आ गए हैं। इन्हीं में सेजल के करीबी दोस्त और एक्टर निर्भय शुक्ला ने एक खुलासा किया है।
स्पॉटबॉय से बातचीत में निर्भय शुक्ला ने कहा, अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा। उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हार्टअटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे और वह कैंसर से पीड़ित थे। हार्टअटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन सब ठीक नहीं था। और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।
आखिरी बार सेजल से बातचीत के सवाल पर निर्भय ने कहा, दिसंबर में उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थीं। फिर शायद, जनवरी में हमारी बात हुई और हमने मिलने की योजना बनाई। वह आयशा कादुस्कर से मिलने वाली थी, जिन्होंने हमारे शो में नैना की बहन का किरदार निभाया था। वह आयशा के भी काफी करीब थी। सेजल से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए निर्भय ने बताया, सेजल एक सरल स्वभाव वाली लड़की थी। ढाई साल पहले हमारी मुलाकात हुई और हम दोस्त बन गए। हम अक्सर साथ घूमते थे। पिछली बार हम एक दोस्त के जन्मदिन पर एक फूड कोर्ट में मिले थे। मैं हमेशा उसे याद करूंगा। अगर उसके दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था तो काश वो हमारे साथ इसकी चर्चा करती।