ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

गुजरात: दो समुदायों के बीच हुई झड़प, भड़की हिंसा, 1 की मौत

गुजरात: गुजरात के आनंद जिले में दो समयुदायों के बीच हुई झड़प और आगजनी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। अकबरपुर गांव में हुई इस झड़प में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यह गांव खंभात पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।
पुलिस के अनुसार, जिस शख्स को गोली लगी उसकी पहचान हो गई है। मृत शख्स का नाम विनोद एफ चावड़ा है। दोनों पक्ष तब आमने-सामने आ गए जब जुमे की नमाज के दौरान दो गुट एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे। पास के ही एक स्थानीय मस्जिद में लोग नमाज भी पढ़ रहे थे।
पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों समुदाय एक-दूसरे के खिलाफ हिंसा पर उतर आए, जिसके बाद पुलिस को भीड़ हटाने के लिए मजबूरन लाठी चार्ज करना पड़ा। पुलिस ने भीड़ पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े और हवाई फायरिंग भी की।
पुलिस की कार्रवाई के बाद किसी तरह भीड़ पर काबू पाया गया। मामले को बढ़ता देखकर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे। इलाके में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है। शख्स की मौत कैसे हुई यह अब तक साफ नहीं हो सका है। शख्स को भीड़ में से किसी ने निशाना बनाया है, या पुलिस फायरिंग में गलती से शख्स की गोली लगने से मौत हुई है, यह साफ नहीं हो सका है।