ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: CM ठाकरे के खिलाफ बयान को लेकर मारपीट के मामले में चार शिवसैनिक गिरफ्तार, रिहा

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर एक व्यक्ति की पिटाई और उसे गंजा किए जाने के चार दिन बाद काफी दबाव के चलते पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
एक अधिकारी ने बताया कि वडाला टीटी पुलिस ने समाधान जुगधर, प्रकाश हास्बे, श्रीकांत यादव और सत्यवान कोलंबेकर को गिरफ्तार किया और उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। चारों आरोपियों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर वडाला निवासी हीरामणि तिवारी (33) के साथ कथित रूप से मारपीट की और उन्हें गंजा कर दिया क्योंकि उन्होंने फेसबुक पर उद्धव ठाकरे को लेकर टिप्पणी की थी।
तिवारी ने 19 दिसंबर को अपनी पोस्ट में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस कार्रवाई की तुलना 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार से करने पर शिवसेना प्रमुख की निंदा की थी। तिवारी ने कुछ लोगों से धमकी मिलने के बाद पोस्ट को हटा लिया। लेकिन रविवार को शिवसेना कार्यकर्ता जुगधर और हास्बे की अगुवाई में एक समूह ने तिवारी के वडाला स्थित शांति नगर आवास के बाहर कथित तौर पर उनकी पिटाई की। घटना का विडियो वायरल हो गया।