ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

महिला अकाउंटेंट ने अपने ऑफिस से उड़ाए 30 लाख रुपये, प्रेमी के साथ हुई फरार

मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित एक डायमंड फर्म में काम करने वाली एक 25 साल की अकाउंटेंट पर ऑफिस के लॉकर से 30 लाख रुपये उड़ाने का आरोप है। पुलिस को आरोपी महिला की तलाश है जिसका नाम पूजा दराल बताया जा रहा है। पूजा पैसा चुराने के बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने 16 लाख रुपये सुरक्षित रखने के लिए अपने दोस्त के पास छोड़े थे। उसके इस दोस्त अभिषेक खेमकर (27) को उनके घर से पिछले हफ्ते बुधवार को गिरफ्तार किया गया। बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, मामला तब सामने आया, जब उसी डायमंड फर्म के अकाउंट डिपार्टमेंट से जुड़ी कर्मचारी रिंकी शाह को नकदी में कुछ गड़बड़ी मालूम हुई। ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज में रिंकी को पूजा ऑफिस के लॉकर से पैसे निकालती दिखीं।

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, रिंकी ने फुटेज में देखा कि पूजा लॉकर रूम में घुसकर नकद निकाल रही हैं और खेमकर लूट का माल अपने पास रखकर उसकी मदद कर रहा है जिसके लिए अकाउंटेंट ने उसे कुछ पैसे भी दिए। पुलिस के अनुसार, खेमकर ने पूछताछ में बताया कि चोरी के पैसे से पूजा ने दो कार खरीदीं। साथ ही कुछ नकद लेकर प्रेमी के साथ कोंकण स्थित अपने गांव भाग गई। फर्म के कर्मचारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके अनुसार, जब पूजा ने ऑफिस आना बंद कर दिया तो हमें उस पर कुछ शक हुआ। रिंकी ने लॉकर और अकाउंट बुक भी चेक की जिसमें कुछ विसंगतियां मिली। इसके बाद उन्होंने लॉकर रूम का सीसीटीवी फुटेज चेक किया जिसमें पूजा को कैश निकालकर ऑफिस से बाहर जाते हुए देखा गया।
पुलिस को पूजा के बारे में पूरी जानकारी मिल गई है और खेमकर ने भी कबूल कर लिया कि वह जानता था कि पूजा ने ही पैसे चुराए हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार, खेमकर ने बताया कि पूजा अपना बिजनस शुरू करना चाहती थी और अपने लवर से शादी करना चाहती थी। चोरी के माल के साथ वह सिंधुदुर्ग की ओर भागी है।’