ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: ट्रेन में मह‍िला पैसेंजर से छेड़खानी, लूटपाट… और चलती गाड़ी से द‍िया धक्‍का, जानें- क्या है पूरा मामला?

मुंबई: मुंबई से द‍िल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला को चलती ट्रेन से धक्‍का दे द‍िया गया. मह‍िला ने ट्रेन में लूटपाट की कोश‍िश का व‍िरोध क‍िया था. इस शख्‍स ने मह‍िला से छेड़खानी की और नकदी वाला बैग छीनने का प्रयास क‍िया ज‍िसके बाद दोनों के बीच छीना-झपटी हुई. इस पर शख्‍स ने मह‍िला को धक्‍का दे द‍िया. आरोपी शख्‍स को पकड़ ल‍िया गया है.

मिली जानकारी के मुताब‍िक, यह घटना मुंबई के व्यस्त दादर रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में लूट की कोशिश का विरोध करने के दौरान हुई थी. अधिकारी के मुताब‍िक घटना रविवार रात बेंगलुरु-मुंबई सीएसएमटी उद्यान एक्सप्रेस (Bengaluru-Mumbai CSMT Udyan Express) में हुई और आरोपी को पकड़ लिया गया है.
उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब 8.30 बजे जब ट्रेन दादर स्टेशन से निकल रही थी, तब एक व्यक्ति अनारक्षित महिला डिब्बे में घुस गया, जिसमें कुछ यात्री थे. घटना 6 अगस्त को पुणे से मुंबई आ रही उद्यान एक्सप्रेस के महिला डिब्बे में हुई थी. उन्होंने बताया कि उसने 29 साल की एक महिला से छेड़छाड़ की और नकदी वाला नीला बैग छीन लिया. दादर स्टेशन पर ट्रेन से बाहर फेंके जाने के बाद महिला यात्री घायल हो गई.
अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पीड़िता ने लूटपाट के प्रयास का विरोध किया, आरोपी ने उसे डिब्बे से बाहर धक्का दे दिया और भाग गया. पीड़िता की हालत के बारे में ब्‍यौरा नहीं म‍िल पाया है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने कहा कि पीड़िता ने सोमवार को पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई है.