ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: डेटिंग और बॉडी मसाज का मजा लेने के चक्कर में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, वेबसाइट पर सर्च करते समय दिखी पत्नी और बहन की फोटो!

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खार पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस (Escort Service) चलाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये गिरोह लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए डेटिंग और मसाज वेबसाइट्स पर खूबसूरत महिलाओं की तस्वीरें अपलोड करता था। ये पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब एक शख्स ने इंटरनेट पर मसाज करने वाले की तलाश में अपनी पत्नी और बहन की सेवाओं के रेट कार्ड के साथ तस्वीरें वेबसाइट पर देख लीं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इंटरनेट पर मसाज एस्कॉर्ट सर्विस सर्च करते हुए 31 साल का एक शख्स डेटिंग वेबसाइट पर पहुंचा और एस्कॉर्ट डेटिंग साइट्स पर अपनी पत्नी और बहनों की तस्वीरें देखकर चौंक गया। मामले को लेकर जब शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी और बहन से पूछा तो उन्होंने बताया कि तस्वीर पांच साल पहले की है जब उन्होंने इसे सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपलोड किया था। शख्स की पत्नी और बहन ने ये भी बताया कि, उनके पास इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं है कि तस्वीर वेबसाइट पर कब और कैसे पहुंची।
मामले को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि, शिकायतकर्ता ने वेबसाइट पर फोटो क्लिक की और कॉल करने पर फोन एक महिला ने उठाया। शख्स ने महिला को खार पश्चिम स्थित एक होटल के पास मिलने के लिए बुलाया इस दौरान साथ में उसकी पत्नी और बहनें भी मौजूद थीं। आरोपी महिला जब बताए गए स्थान आई तो शख्स ने उससे वेबसाइट पर पोस्ट की गई महिलाओं की फोटो के बारे में पूछा। इस दौरान महिला ने मारपीट कर भागने की कोशिश भी की लेकिन शिकायतकर्ता की पत्नी और बहन ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आईं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की पहचान रेशमा यादव के रूप में की गई है। आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। अपराध को देखकर लगता है कि ये एक पूरा रैकेट है जिसके सदस्य सोशल मीडिया पेजों से ली गई खूबसूरत महिलाओं की तस्वीरों को डेटिंग और मसाज वेबसाइट्स अपलोड करते थे।