महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: तलवार से काटा केक, पुलिस ने दर्ज किया मामला, गिरफ्तार

मुंबई: बांद्रा में एक छत की टेरेस पर जन्मदिन मनाने के लिए तलवार से केक काटने वाले करीब 30 लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
इनमें से मुख्य आरोपी हरीश खान को बांद्रा पुलिस ने शनिवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि बर्थडे पार्टी मना रहे 30 लोगों में से कुछ और लोगों को सोमवार और मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें से जो सबसे मशहूर आरोपी हैं उसका नाम आमिर शेख है, जो टिक टॉक स्टार हुआ करता था। आमिर के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने धारा 188 और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

बांद्रा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग शनिवार की रात हरीश की बिल्डिंग की इमारत के टेरेस पर बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे। उस दौरान किसी ने मास्क नहीं लगाया था और सब एक साथ व एक जगह पर जमा होकर बर्थडे मना रहे थे।
बर्थडे मनाने वाला व्यक्ति हरीश खान था, जिसने केक काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया था। तलवार से केक काटना या तलवार का इस्तेमाल करना गैरकानूनी माना जाता है। इसलिए पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।
बताया जा रहा है कि बर्थडे का विडियो शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसे मुंबई पुलिस के आयुक्त परमवीर सिंह ने संज्ञान में लिया है। इस मामले में आरोपी हरीश खान के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता मोहसिन खान ने भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में आपराधिक मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि हरीश खान ने मोहसिन को विडियो वायरल करवाने के शक में ‘देख लेने की धमकी’ दी थी। मामले की जांच बांद्रा पुलिस कर रही है। आरोपियों को 3 दिन तक पुलिस कस्टडी मिली है।