ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई: तहखाने में कैद 17 बार बालाओं को मुंबई पुलिस ने किया रेस्क्यू, 6 कर्मचारियों समेत 25 गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने 17 बार बालाओं को एक बार से छुड़ाया है. ये बार बालाएं मुंबई के दहिसर स्थित एक रेस्टोरेंट एंड बार में खास तौर से बनाए गए तहखानों में कैद कर रखी गईं थीं. चार बार बालाएं डांस फ्लोर पर मौजूद थीं. जब मुंबई पुलिस की टीम ने यहां छापा मारा तो ये चारों फ्लोर पर डांस करती हुई पाई गईं.
पुलिस ने जब तलाशी ली तो बाकी सत्रह लड़कियां तहखानों में छुपाई हुई पाई गईं. यह छापेमारी शुक्रवार (16 दिसंबर) को की गई. मुंबई पुलिस ने इस छापेमारी में 25 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन 25 लोगों को अरेस्ट किया गया है, उनमें से मैनेजर समेत 6 बार कर्मचारी हैं और 19 कस्टमर हैं. ये कस्टमर टेबल पर बैठे हुए थे. चार बार-बालाएं फ्लोर पर डांस कर रही थीं. दहिसर पुलिस स्टेशन की टीम ने इस छापेमारी को अंजाम दिया है.

खासतौर से बनाये गए तहखाने में कैद थीं 17 बार बालाएं
दहिसर पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, जब छापमारी हुई तो अचानक बार में हलचलें तेज हो गईं. कुछ लोगों ने भागने की कोशिशें कीं. पुलिस टीम ने बार को घेर लिया था, इसलिए कोई बाहर नहीं निकल पाया. इसके बाद जब पुलिस ने तलाशी ली तो डांस फ्लोर के अलावा बार में खासतौर से बनाए हुए तहखाने मिले. इन्हीं तहखानों में कैदकर 17 बार-बालाओं को रखा गया था. उन सभी बार बालाओं को वहां से निकाला गया और उनका रेस्क्यू किया गया.
गिरफ्तार किए गए 25 लोगों के ऊपर पर भारतीय विधि संहिता (IPC) की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या की कोशिश) के तहत केस दर्ज किया गया है. जिस तरह के तहखाने में बार बालाओं को रखा गया था, उसके जोखिमों का ध्यान रखते हुए यह धारा लगाई गई है. इसके अलावा अश्लीलता और फूहड़पन से जुड़ी धाराओं के तहत भी केस दर्ज किया गया है.

पिछले 2 हफ्ते में दूसरी रेड
पिछले दो हफ्ते पहले शनिवार को पुलिस ने मुंबई के अवैध डांस बार में छापा मारा था, जिसके बाद वहां से पुलिस ने 13 महिलाओं को छुड़ाया था और बार से करीब 1 लाख से ऊपर कैश और लैपटॉप सहित अन्य तरह की चीजें बरामद की थी. ये घटना वर्ली इलाके के थी, जहां पुलिस ने निशानदेही पर 23 लोगों को गिरफ्तार भी किया था.