ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपी पति गिरफ्तार

मुंबई: विक्रोली पुलिस ने एक शख्स को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ उसकी सास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
बता दें कि आरोपी अपनी पत्नी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका का पोस्टमॉर्टम करने पर पता चला कि उसकी मौत प्राकृतिक नहीं है बल्कि उसके पेट में गंभीर घाव था, जिससे उसकी मौत हुई।
पुलिस ने बताया कि रोलैंड मोंटेइरो नाम के शख्स ने अपनी पत्नी एमा फर्नांडिस को पेट में तेज दर्द होने पर टैगोर नगर के अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। अस्पताल जाने के कुछ ही घंटों बाद एमा की मौत हो गई। इसके बाद जब शव का पोस्टमॉर्टम किया गया तो पता चला कि एमा के पेट में गंभीर घाव था और उनकी मौत प्राकृतिक नहीं थी। पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

फ्लैट और गाड़ी के लिए पत्नी से पैसे मांगता था आरोपी
एमा की मां व्लादिना फर्नांडिस के मुताबिक, उनकी बेटी की शादी मोंटेइरो से साल 2017 में हुई थी। दोनों एक कॉल सेंटर में साथ काम करते थे। शादी के कुछ दिनों बाद मोंटेइरो फ्लैट और गाड़ी के लिए एमा से पैसे मांगने लगा। वह उस पर अपने पैरेंट्स से पैसे मांगने का दबाव बनाता। व्लादिना ने बताया कि मोंटेइरो ने अपनी नौकरी भी छोड़ दी थी और पैसे के लिए शराब के नशे में एमा को पीटने भी लगा था। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने कई बार उन्हें बताया था कि मोंटेइरो पैसे के लिए हमेशा उसका उत्पीड़न करता है।

पुलिस ने पति को हिरासत में लिया
पुलिस ने बताया कि अस्पताल में एमा की मौत के बाद जब उनकी मां व्लादिना को इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए कहा। इसके बाद पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि एमा की मौत प्राकृतिक नहीं थी और उसके पेट में गंभीर घाव था। इसके बाद व्लादिना ने अपने दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए विक्रोली थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।