ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: पुरानी रंजिश के चलते महिला ने पड़ोसी के 4 साल के बच्चे को बाल्टी के पानी में डुबोकर मार डाला!

प्रणय अशोक (डीसीपी-मुंबई पुलिस)

मुंबई: बदले की भावना के कारण एक मां ने दूसरी मां की कोख उजाड़ दी। हृदयविदारक तथा मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना अंधेरी के सहार स्थित संतोषी माता नगर की है। सहार पुलिस ने आरोपी महिला मधु गढ़े को 4 साल के बच्चे की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

सहार पुलिस के मुताबिक, मधु का अपनी पड़ोसी जयश्री कदम से आए दिन झगड़ा होता रहता था। आरोप है कि इसी पुरानी रंजिश के चलते मधु ने जयश्री के 4 साल के बेटे श्रेयस अमोल कदम को सोमवार को किसी बहाने से अपने घर बुलाया। वहां उसने महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले लेगिंस (बॉटम्स) से पहले गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। इससे भी मधु का जी नहीं भरा। उसके अंदर बदले की भावना इतनी प्रबल थी कि श्रेयस की लाश को गोद में उठाकर पानी से भरी एक बाल्टी के पास ले जाकर उसमें उसके चेहरे को काफी देर तक डुबाए रखा।
जब उसे यकीन हो गया कि श्रेयस मर चुका है, तब उसने उसके चेहरे को बाल्टी से निकालकर लाश पलंग के नीचे छुपा दी। उसकी योजना थी कि मौका देखकर वह बच्चे की लाश को कहीं फेंक देगी। इससे पहले कि वह अपने इस घिनौने मकसद में कामयाब होती, श्रेयस की मां बेटे को ढूंढते हुए मधु के पास आ गई। जयश्री को मधु द्वारा अपने घर में श्रेयस को छुपाने का शक था। वह मधु से अंदर जाने देने को बोल रही थी, जिसे मधु मना कर रही थी।

आरोपी महिला गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, जयश्री को घर में जाने से मधु द्वारा मना किए जाने पर श्रेयस की मां को मधु पर शक और गहरा गया। उसने कुछ पड़ोसियों को इकठ्ठा किया और जबरन मधु के घर में पड़ोसियों के साथ घुस गई। अंदर बेटे की लाश दिखाई दी, जिसे देखते ही जयश्री बेसुध हो गई। डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर सहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज पुलिस घटना की जांच कर रही है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।