ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: पॉर्न फिल्म केस में टॉप एक्ट्रेस की कंपनी का एमडी गिरफ्तार, अभिनेत्री के पति से भी हो सकती है पूछताछ

मुंबई: पॉर्न फिल्म केस की जांच अब बॉलिवुड की एक टॉप अभिनेत्री के पति की कंपनी तक पहुंच गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को उमेश कामत नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह इस कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर है।

कानून की गिरफ्त से बचने के लिए की चालाकी
सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार और लक्ष्मीकांत सालुंखे ने पिछले सप्ताह अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ में पता चला कि पॉर्न फिल्मों की शूटिंग मुंबई में होती थी, लेकिन वीडियो अपलोड करने के लिए विदेश के आईपी अड्रेस और सर्वर का इस्तेमाल होता था, ताकि कानून की गिरफ्त से बचा जा सके। वीडियो उमेश को मेल किए जाते थे। उमेश इन्हें लंदन फॉरवर्ड करता था । वहां से फिर इन्हें अलग-अलग OTT ऐप्स पर अपलोड किया जाता था। यह सारा काम ऑफिशल मेल आईडी से उमेश करता था।

पति को भेजा जाएगा समन
क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, उमेश का मूल काम को- आर्डिनेटर का था। उसके जरिए ही पेमेंट भी मिलता था। क्राइम ब्रांच को कम से कम तीन दर्जन ऐसे पॉर्न फिल्मों के ऐविडेंस मिले हैं, जो उमेश के मेल से लंदन भेजे गए और फिर वहां से अपलोड हुए। उमेश की इस कंपनी में मोटी पगार है। उसे 10 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी मिली है। क्राइम ब्रांच सूत्रों ने एनबीटी से अभिनेत्री के पति को जल्द समन भेजे जाने के संकेत दिए हैं। उनका पद इस कंपनी में नॉन एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर और चेयरमैन का है।

लीगल टीम ने कहा- गहना निर्दोष है
इस केस में गिरफ्तार मॉडल गहना वशिष्ठ का खुद का प्रॉडेक्शन हाउस है जहां इन पॉर्न फिल्मों की शूटिंग होती थी। गहना वशिष्ठ की लीगल टीम की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें उसे निर्दोष बताया गया है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि बोल्ड फिल्मों और हार्ड कोर पॉर्न फिल्मों-दोनों के बीच अंतर है। हमें अफसोस है कि मुंबई पुलिस ने दोनों को एक समझ लिया। हमें उम्मीद है कि कोर्ट दोनों में अंतर करते हुए गहना को न्याय देगा।