ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: फीस बढ़ोतरी को लेकर राज ठाकरे ने दी स्कूलों को चेतावनी, कहा- पहले हाथ जोडेंगे, नहीं माने तो फिर उठाएंगे!

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने विद्यार्थियों की फीस बढ़ोतरी करने वाले स्कूलों को चेतावनी दी है। राज ने कहा है कि फीस न बढ़ाने को लेकर पहले हाथ जोडेंगे और यदि नहीं माने तो फिर हाथ उठाएंगे।
सोमवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे से स्कूलों की फीस बढ़ोतरी को रोकने, कक्षा 11 वीं के प्रवेश और कोचिंग शुरू करने के संबंध में विभिन्न संगठनों और अभिभावकों ने कृष्णकुंज में मुलाकात की। राज ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर राज्य सरकार से फीस वृद्धि को रोकने के लिए कहूंगा। यदि सरकार ने इस पर उत्तर नहीं दिया, तो मनसे स्टाइल में स्कूल से संवाद किया जाएगा।
बैठक के दौरान राज ने कक्षा 11 वीं के प्रवेश को लेकर प्रदेश की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड को फोन लगाया। जिसके बाद राज ने कहा कि कक्षा 11 वीं के प्रवेश के संबंध में राज्य सरकार की एक बैठक होने वाली है। मुझे स्कूली शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड प्रवेश को लेकर सरकार के फैसले के बारे में मंगलवार तक सूचित करेंगी।

दो दिनों में होगा 11 वीं प्रवेश के बारे में फैसलाः गायकवाड
वहीं पत्रकारों से बातचीत में वर्षा गायकवाड ने कहा कि कक्षा 11 वीं के प्रवेश के बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य के महाअधिवक्ता से बात करने वाले हैं। मुझे उम्मीद है कि अगले एक से दो दिनों में कक्षा 11 वीं की प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने के बारे में निर्णय ले लिया जाएगा। गायकवाड ने कहा कि कक्षा वीं के विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन शिक्षा शुरू कर दी गई है। जिन विद्यार्थियों का अभी तक कक्षा 11 वीं में दाखिला नहीं हो पाया है वे भी ऑनलाइन शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे।