ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: बांद्रा में महज 500 रुपये के लिए दो भाइयों ने की चाकू घोपकर की युवक की हत्या; गिरफ्तार

मुंबई: मायानगरी मुंबई से दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. यहां मात्र 500 रुपये के लिए एक युवक की चाकू घोपकर नृशंस हत्या कर दी गई. यह मामला मुंबई के बांद्रा इलाके का है. जहां क्षतिग्रस्त मोबाइल फोन की मरम्मत के लिए 500 रुपये नहीं देने पर कथित तौर पर दो भाइयों ने 25 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गुरुवार रात बांद्रा रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के नीचे हुई और मृतक की पहचान नाजिम इफ्तिकार खान के रूप में हुई. अधिकारी के मुताबिक, खान और शादाब दोनों आरोपी बांद्रा (पूर्व) के गरीब नगर में रहते थे. कुछ दिन पहले शादाब के हाथ से फिसलकर नाजिम का फोन टूट गया था. जिसे बनवाने में एक हजार रूपये खर्च हुए. हालांकि, शादाब ने नाजिम की पत्नी को 500 रुपये दिए थे, लेकिन जब नाजिम ने शादाब से और 500 रुपये मांगे तो कथित रूप से उनमें झगड़ा हो गया. अधिकारी ने कहा कि बकाया भुगतान को लेकर लड़ाई के दौरान एक आरोपी ने चाकू निकाला और खान के सीने में वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने मोबाइल मरम्मत करवाने के लिए खान की पत्नी को 500 रुपये दिए और बाकी पैसे रात 12 बजे से पहले देने का वादा किया था. लेकिन बाकि के 500 रुपयों को लेकर मृतक और आरोपियों में बहस हुई और मारपीट शुरू हो गई. इस घटना के बाद से परिवार में मातम और रोष छाया है. परिवार ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई और आरोपियों को जेल भेजने की भी मांग की है. पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी है.