ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: बीयर पीने को नहीं दी तो गुस्साए शख्स ने ली दोस्त की जान!

(सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक शख्स को उसके दोस्त ने बीयर नहीं पिलाई तो वह आगबबूला हो गया। गुस्से में वह इतना पागल हो गया कि उसने अपने ही दोस्त की जान ले ली। मामला अँधेरी के जोगेश्वरी इलाके का है। 36 वर्षीय आरोपी सोनू उर्फ संमुगम राजेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के मुताबिक, दोनों ने साथ में ही बीयर मंगाई थी लेकिन अजय ने उसे बीयर दी ही नहीं। गुस्से में आकर उसने अपने दोस्त अजय द्रविड़ पर हमला कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात की है। मृतक अझय और उसके भाई विजय ने बीयर मंगाई थी और जोगेश्वरी ईस्ट में अपने घर के पास ही मछली मार्केट के पास पी रहे थे। इतने में इन दोनों का ही दोस्त सोनू वहां आया और बीयर मांगी। अजय ने यह कहकर इनकार कर दिया कि उसके पास थोड़ी ही बीयर है। इसी बात को लेकर सोनू और अजय में झगड़ा शुरू हुआ। सोनू बार-बार बीयर मांग रहा था और कह रहा था कि उसने भी बीयर का पैसा दिया है। जबकि अजय बीयर देने को तैयार था।
झगड़ा बढ़ते देख अजय के भाई विजय ने बीच-बचाव किया। इससे सोनू और भड़क गया। उसने बर्फ तोड़ने वाला औजार उठाया और दोनों भाइयों पर हमला करके उनको लहूलुहान कर दिया। एक और शख्स ने हस्तक्षेप किया लेकिन सोनू मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में अजय और विजय को अस्पताल ले जाया गया। ज्यादा चोट लगने और खून बह जाने के कारण अस्पताल में ही अजय की मौत हो गई। विजय की हालत फिलहाल स्थिर है।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू करने के कुछ ही घंटे में भागने की कोशिश में जुटे सोनू को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या की कोशिश) के तहत केस दर्ज किया है। उसे 30 मई तक की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।