ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की नर्स कोरोना पॉजिटिव, अब पूरे स्टाफ का होगा टेस्ट

मुंबई: मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद अस्पताल के हर स्टाफ की जांच कराई जा रही है। इससे पहले इसी अस्पताल का एक टेक्नीशियन कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अस्पताल ने यहां नए लोगों को भर्ती करना बंद कर दिया है और बीते हफ्ते टेक्नीशियन के पॉजिटिव पाये जाने के बाद ओपीडी बंद कर दी गई थी।
बता दें टेक्नीशियन ने एक 85 वर्षीय शख्स का सीटी स्कैन किया था। उसे यह पता नहीं था कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है। इससे पहले जसलोक और वॉकहॉर्ट की भी एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।
गौरतलब है कि राज्य में कोरोना वायरस के मामले मंगलवार को बढ़कर एक हजार के पार पहुंच गए। महाराष्ट्र में मंगलवार को 150 नए मामले सामने आए जिसमें से सिर्फ मुंबई में ही 100 नए मामले सामने आए और 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं मुंबई में मरने वालों का आंकड़ा 40 पहुंच गया है। राज्य में कोरोना वायरस से 64 लोगों की मौत हो गई है।
मुंबई में इस समय 696 लोग कोरोना से संक्रमित हैं। बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि संक्रमण से मंगलवार को पांच लोगों की मौत हुई है। अभी तक शहर में 40 लोगों की मौत कोविड-19 से हुई है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि संख्या में इतनी वृद्धि इसलिए हुई है क्योंकि 55 मरीज उच्च खतरे वाले सील किये गये इलाकों से मिले हैं और ये सभी स्वास्थ्य टीमों द्वारा सघन जांच और संपर्क का पता लगाने के कारण सामने आ पाए हैं।