ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: भीषण कार हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत!

मुंबई: मुंबई में सोमवार रात को क्रॉफर्ड मार्केट में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार भीड़ वाले इलाके में घुसी और आठ लोगों को मौत की नींद सुला दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। चारों घायलों का इलाज जेजे अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मरने वाले चार लोगों में तीन महिलाएं शामिल हैं।
अधिकारियों ने बताया कि क्रॉफर्ड इलाके में घुसी तेज रफ्तार कार यहां के ‘जनता कैफे’ नामक एक रेस्तरां में घुस गई। यहां बैठे लोगों को कार ने रौंद दिया। मौके पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई। स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार से कुचल चुके लोगों को अस्पताल लेकर पहुंची।

कार सवार समेत चार घायल
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आठ लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने चार घायलों को मृत घोषित कर दिया और चार की हालत गंभीर है। जिन चार लोगों का इलाज चल रहा है उनमें से कार सवार एक शख्स भी शामिल है।

कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़े
हादसा इतना गंभीर था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। फुटपाथ पर खड़ा एक युवक मोहम्मद हनीफ भी इसकी चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल है। मोहम्मद ‘जनता कैफे’ के पास ही एक दूसरे रेस्तरां में वेटर का काम करता था। इसके अलावा, नदीम आदिल अंसारी घायल है जो फुटपाथ पर बाल क्लिप बेचता था।