ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में ‘घूरने’ को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने कर दी युवक की हत्या!

मुंबई: मुंबई में एक व्यक्ति को घूरने को लेकर हुए झगड़े में तीन लोगों ने 28 साल के एक शख्स की कथित तौर पर हत्या कर दी! पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़ित रोनित भालेकर घटना के वक्त अपने एक दोस्त के साथ नशे की हालत में था. यह घटना माटुंगा इलाके में एक रेस्त्रां के पास रविवार तड़के हुई, जिसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. रोनित भालेकर एक कॉल सेंटर में जॉब करता था.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोनित भालेकर का तीन आरोपियों में से एक को घूरने को लेकर झगड़ा हुआ था. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच खूब बहसबाजी हुई. घटना के समय पीड़ित अपने किसी एक दोस्‍त के साथ मौके पर मौजूद था. आरोपियों ने पीड़ित की कथित तौर पर पिटाई की.
जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के सिर पर बेल्ट मारी और उसे लात-घूंसे भी मारे. साथ ही भद्दी गालियां भी दीं. रोनित भालेकर घटनास्थल पर ही अचेत हो गया. उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया.
अधिकारी ने बताया कि शाहू नगर पुलिस ने बाद में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. आरोपियों को रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज हुआ है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.