उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा जमकर निशाना, बोले- आजमगढ़ में सपा के 10-10 विधायक, फिर भी किसी ने काम नहीं किया!

चंदौली: यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव (निरहुआ) बीते मंगलवार चंदौली दौरे पर थे. चंदौली में सकलडीहा के भठ्ठी गांव में ‘स्वागत सम्मान समारोह’ में शिरकत करने पहुंचे निरहुआ को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद निरहुआ ने जनसंबोधन भी किया.
इस दौरान बीजेपी सांसद दिनेश लाल समाजवादी पार्टी (सपा) पर खासा हमलावर नजर आए. उन्होंने सपा के विधायकों को निकम्मा तक कह दिया. निरहुआ ने कहा कि सपा के दस-दस विधायक हैं, लेकिन सभी निकम्मे हैं…किसी ने कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को आए अभी केवल चार महीने ही हुए हैं. हालांकि, सभी सड़कों को पास करा लिया गया है. जल्द ही सड़क सुधार का काम शुरू हो जाएगा.
जनसभा को संबोधित करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी केवल जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति करना चाहती है. जनता का हित नहीं, बल्कि अपना हित सोचने का काम करती है. उन्होंने मंच से ललकारते हुए कहा कि ‘असली यादव देश के बचल कुछ अखिलेश के’. उनका कहना था कि देश में जो असली यादव बचे हैं, वही देश के काम आने वाले हैं. बाकी सब अखिलेश के काम आएंगे. इसके बाद जमकर तालियां बजीं. इस दौरान स्टेज से खड़े होकर दिनेश लाल यादव ने हिन्दी और भोजपुरी में लोगों को खूब हंसाया.
दरअसल, बट्ठी स्थित एजुकेशन एंड फाउंडेशन ग्रुप की तरफ से ‘योगी सेंटर’ चलाया जा रहा है, जहां के प्रतियोगी परीक्षाओं और बाकी कार्यक्रमों में विजयी हुए बच्चों को निरहुआ ने पुरस्कार दिया. सभी को पुरस्कार से सम्मानित करने के बाद निरहुआ ने उन्हें भविष्य में कड़ी मेहनत कर सफलता पाने की बात कही.