ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में रिश्ता हुआ शर्मसार; भाई ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ कई बार किया दुष्कर्म! गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा…

मुंबई: मुंबई में 34 वर्षीय युवक के खिलाफ 14 साल की एक किशोरी के साथ कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़िता रिश्ते में आरोपी की बहन लगती है और अपराध का खुलासा उसके गर्भवती होने के बाद हुआ.
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सोनोग्राफी में किशोरी के पांच महीने की गर्भवती होने की बात सामने आने के बाद उसके परिजन ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके स्थित वकोला पुलिस थाने का रुख किया. पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि उसके रिश्ते के भाई (34) ने पहली बार रायगढ़ जिले के कर्जत में उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने कई मौकों पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.
अधिकारी के अनुसार, हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. हमने मामला नेरल पुलिस थाने को सौंप दिया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में कर्जत आता है. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं.

मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की से बलात्कार, एक गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, और एक को गिरफ्तार किया है. पुलिस दूसरे आरोपित की तलाश कर रही है.
मुंबई के एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 34 (सामान्य इरादे से कई लोगों द्वारा किए गए कृत्य) और पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना मंगलवार की है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.