ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: पटाखे फोड़ने के विवाद में युवक की हत्या; पुलिस ने दो बच्चों को हिरासत में लिया

मुंबई: मुंबई के गोवंडी स्थित शिवाजी नगर में तीन बच्चों ने मिलकर दिवाली के दिन एक युवक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी बच्चे गली में आतिशबाजी कर रहे थे, जबकि युवक उन्हें ऐसा करने के लिए मना कर रहा था. इसी बात को लेकर पहले इनके बीच कहासुनी हुई और फिर बच्चों ने गुस्से में आकर युवक को दबोच लिया. इसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. वारदात नटवर पारेख कंपाउंड के बिल्डिंग नं 15-B के पास सोमवार दोपहर का है.
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची शिवाजी नगर पुलिस ने मृत युवक का शव बरामद कर उसकी शिनाख्त कराई है. मृतक की पहचान सुनील नायडू के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि बच्चे सोमवार की दोपहर कांच की बोतल में पटाखे फोड़ रहे थे. सुनील ने देखा तो उसने इन बच्चों को एक बार भगाया तो ये दोबारा आ गए. दोबारा टोका तो इनमें से एक 12 साल का बच्चा अपने 15 साल के भाई और उसके 14 साल के दोस्त को लेकर आया. फिर इनके बीच में जमकर कहासुनी हुई. इस दौरान तीनों आरोपियों ने सुनील को दबोच लिया और मारपीट शुरू कर दी.
पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्चों में से एक घर से सब्जी काटने वाला चाकू साथ लेकर आया था. जब इनके बीच मारपीट हो रही थी तो उसने अचानक से चाकू निकाला और सुनील के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद दो बच्चों को हिरासत में लिया गया है. इसी के साथ तीसरे आरोपी बच्चे की तलाश कराई जा रही है, लेकिन वह अपने घर से फरार है. उधर, पुलिस ने मृतक सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.