ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई में लड़की ने ठुकराया प्यार का प्रपोजल तो 10वीं के छात्र ने दे दी जान!

मुंबई: मुंबई के अंधेरी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़के ने इस वजह से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, क्योकि कथित तौर पर एक लड़की ने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया। फ़िलहाल, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एकतरफा प्यार में पड़े 14वर्षीय कक्षा 10 में पढ़ने वाला छात्र एक लड़की से प्यार करता था। छात्र अपने माता-पिता और बहन के साथ अँधेरी पश्चिम के एक हाउसिंग सोसाइटी में रहता था। यह घटना रविवार रात करीब 9.44 बजे हुई। पुलिस को मौके पर छात्र की डायरी, एक कोल्ड ड्रिंक, सोडा की दो बोतलें और उसकी चप्पलें मिलीं। पुलिस ने एक पेन और नोटबुक भी बरामद किया है, जिसमें मृतक ने अंग्रेजी में कुछ नोट भी लिखा था। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने परिवार और दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भेजा था। साथ ही एक दोस्त को फोन भी किया था, लेकिन जब तक उसका दोस्त फोन उठाता छात्र ने कॉल कट कर दी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली!
पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्र ने व्हाट्सएप पर अपनी एक दोस्त को प्यार का इजहार किया था, लेकिन लड़की ने उसके प्यार को ठुकरा दिया। रविवार की रात छात्र ने व्हाट्सएप पर लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन लड़की ने उसके प्रपोजल को यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि वह दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। वह उससे प्यार नहीं करती है। लड़की द्वारा प्रपोजल ठुकराए जाने से छात्र सदमे में आ गया। इसी वजह से छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर यह गलत कदम तब उठाया, जब लड़की ने उसके प्रस्ताव पर सिर्फ दोस्त रहने की बात कही। पुलिस ने मृतक के दोस्तों और परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने अपनी जान देने से पहले व्हाट्सएप पर रात 9 बजकर 42 मिनट पर एक मैसेज भेजा था और उन्हें इस समस्या के बारे में बताया था। पुलिस ने बताया कि छात्र के शव को कब्जे में लेकर कूपर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं छात्र के पिता ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। ऐसे में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।