ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में शादी करने के इंकार करने पर पत्नी के दोस्त ने की पति की हत्या!

मुंबई: शुक्रवार की रात मुंबई के खार सबवे के पास एक 38 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के बाद वकोला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के कॉलेज मित्र 40 वर्षीय अकील सैय्यद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसने पूर्व में कथित तौर पर उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक परवेज बशीर खान शुक्रवार की रात खार सबवे के पास खून से लथपथ हालत में मिला था। उसके गले और हाथ पर चाकू के निशान थे। एक बाइक सवार ने उसे देखा, जो उसे पास के वीएन देसाई अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
राबोडी निवासी परवेज खान नकली आभूषणों का कारोबार करता था और शुक्रवार को कुर्ला आया था। पुलिस को दिए गए उसकी पत्नी शाहजहां के बयान के मुताबिक, अकील और वह एक ही कॉलेज में थे। अकील पिछले कुछ महीनों से उससे शादी करने के लिए कह रहा था। जब उसने मना कर दिया, तो उसने उसे और उसके बच्चों को अपहरण करने और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी।
मृतक की पत्नी शाहजहां ने पिछले हफ्ते ठाणे के राबोडी पुलिस स्टेशन में अकील के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। उसने अपने बयान में कहा कि उसे शक था कि अकील ने उसके पति को सांताक्रूज बुलाया और उस पर हमला किया, क्योंकि वह उससे शादी नहीं करने के लिए उसके खिलाफ शिकायत कर रहा था। वकोला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप मोरे ने आरोपी अकील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की है और कहा कि आगे की जांच जारी है।