ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई में शादी हॉल से लाखों के गहने, 50 हजार नकद और गिफ्ट लेकर हुआ फरार, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, तलाश रही पुलिस

मुंबई: मुंबई के बोरीवली पश्चिम से चोरी का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मैरिज हॉल में शादी का रिसेप्शन था और यहां पर भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे। ऐसे में बोरीवली पश्चिम में न्यू लिंक रोड के दरोगा गार्डन हॉल से लाखों के गहने, 50,000 रुपये नकद, कीमती सामान और दो मोबाइल फोन चोरी हो गए। इस संदर्भ में पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि दरोगा गार्डन हॉल में शुक्रवार 10 फरवरी को अमृता रामदास वरणकर और सुयश प्रकाश कोडारे का विवाह समारोह था। इसी बीच दो अज्ञात लोग मैरिज हॉल में घुस गए।
रिसेप्शन के बाद दुल्हन के माता-पिता ने लिफाफे और लाखों के गहने ले जाकर एक कमरे में रख दिया और बाहर से ताला जड़ दिया। इसके बाद माता-पिता खाना खाने के लिए चले गए। इसी बीच आरोपी खिड़की से कमरे में घुस गए और सारा सामान समेटकर रफूचक्कर हो गए।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैरिज हॉल में लगे सीसीटीवी में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि एक आरोपी दुल्हन के कमरे में दाखिल हुआ, जबकि दूसरा आरोपी कमरे के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था। ऐसे में आरोपी बड़े ही सावधानी से दुल्हन के कमरे से लाखों रुपये के गहने चुराकर फरार हो गए।
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, हमने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया है। मैरिज हॉल में मौजूद सीसीटीवी में आरोपी कैद हो गए हैं। हम इस गिरोह की तलाश कर रहे हैं।
वहीँ, शिकायतकर्ता मोहित शेवले ने बताया कि दो आदमियों ने मैरिज हॉल से सारा सामान चुराया था। हमने मामला दर्ज करा दिया है और पुलिसकर्मी आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। दुल्हन के कमरे में रखे हुए सभी गिफ्ट, नकद लेकर फरार हो गए।