ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतारा; लाश को ऐसे लगाया ठिकाने?

मुंबई: मुंबई से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। शहर के जुहू इलाके में संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने अपनी 74 साल की मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे ने नौकर के साथ मिलकर लाश को माथेरान की खाड़ी में ठिकाने लगा दिया।
मुंबई पुलिस ने आरोपी बेटे सचिन और नौकर लालू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई के जुहू में रहने वाली वीना कपूर का संपत्ति को लेकर बेटे सचिन से विवाद हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने नौकर के साथ मिलकर लात घूसों और बैट से पीट-पीटकर माँ को मौत के घाट उतार दिया।

दोनों आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेजा
पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद उसके बेटे ने घर के नौकर के साथ मिलकर शव को बॉक्स में भरकर माथेरान की खाड़ियों में ठिकाने लगा दिया। पुलिस डेड बॉडी को बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। अदालत ने दोनों को 11 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।
मुंबई पुलिस के सूत्रों की माने तो आरोपी बेटे सचिन ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए नौकर लालू की मदद ली। शव को बॉक्स में भरा और खुद गाड़ी चलाकर माथेरान पहुंचा, जबकि नौकर लालू को लोकल ट्रेन से बुला लिया। इसके बाद दोनों ने शव को ठिकाने लगा दिया।

ऐसे सुलझी हत्या की गुत्थी
पुलिस की माने तो वीना का एक और बेटा विदेश में रहता है। कई दिनों तक जब मां से उसकी बात नहीं हुई तो उसने सोसाइटी के सुरक्षा गॉर्ड से मिसिंग कंप्लेंट दर्ज करने के लिए कहा। सिक्योरिटी गार्ड की और से मिसिंग दर्ज कराने के बाद पुलिस जांच के लिए मृतक वीना के घर पहुंची।
पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान पता चला वीना के साथ उसका बेटा सचिन और नौकर लालू रहता है। पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो सारा मामला साफ हो गया। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि आरोपी बेटा सचिन अपने नौकर के साथ बॉक्स ले जाता दिखा। पुलिस ने जब इस संबंध में सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि संपत्ति को लेकर विवाद में उसने अपनी मां को मार डाला।