पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में 15 साल के लड़के ने पांच साल की बच्ची से स्कूल में किया रेप, गिरफ्तार

मुंबई: साउथ मुंबई से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां दक्षिण मुंबई के सिविक स्कूल परिसर में एक 15 साल के बच्चे ने 5 साल की लड़की से रेप किया. इस घटना से शहर के लोग काफी हैरान हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा से 15 साल के आरोपी लड़के को शनिवार रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारी के मुताबिक, घटना शनिवार दोपहर की है जब आरोपी बच्ची को बहला-फुसला कर स्कूल ले गया और उसके साथ रेप किया.
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि लड़का घटनास्थल से भाग गया, लेकिन नाबालिग अपने घर पहुंचने में सफल रही और उसने अपने माता-पिता को आपबीती बताई. पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.
इस घटना के बाद से लड़की के परिवार में काफी आक्रोश है. पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने बांद्रा, खार, चेंबूर और नागपाड़ा सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की और आरोपी को नालासोपारा से गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अतिरिक्त, पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल, आगे की जांच जारी है.