ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई में BMC स्कूल छात्रा ने की आत्महत्या; पुलिस में मामला दर्ज

मुंबई: मुंबई के सायन-कोलीवाड़ा, कोकरी आगार, आंबेडकर नगर निवासी जूली शर्मा (११) वर्षीय छात्रा ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली !
बता दें कि जूली रावली कैम्प स्थित के.डी.गायकवाड म्युनिसिपल स्कूल (BMC) के छठवीं (ब) कक्षा के हिंदी मीडियम में पढ़ती थी। आरोप है कि छात्रा के टीचर अनिल पाल ने होमवर्क पूरा न होने पर उसे स्कूल में थप्पड़ मारा था। छात्रा इसी बात को लेकर काफी नर्वस और आहत थी। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि (११) वर्षीय जूली शर्मा गुरुवार और शुक्रवार को स्कूल नहीं जा सकी थी। दो दिनों के बाद शनिवार को जब वह स्कूल पहुंची तो उसका होमवर्क पूरा नहीं हुआ था। जूली के माता-पिता का आरोप है कि इसी बात को लेकर टीचर ने स्कूल में ही सारे स्टूडेंट्स के सामने छात्रा को फटकार लगाई और उसे एक थप्पड़ मारा। वह इसी बात से परेशान थी। उसने घर आकर पैरंट्स को सारी बात बताई, पैरंट्स ने उसे समझाया और क्लास टीचर से बात करने की बात कही लेकिन शाम को उसने फांसी लगा ली।
वडाला टीटी पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर लिया है, वहीँ पुलिस जूली के कक्षा में पढ़ने वाले अन्य छात्रों से मामला पता करने में जुटी है परन्तु अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।