ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

मुंबई: सलमान खान बनवा रहे 19 मंजिला लग्जरी होटल, सामने से दिखेगा समुद्र का अद्‌भुत नज़ारा!

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान अपनी 19 मंजिला होटल को लेकर सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की मां सलमा खान के नाम की प्रॉपर्टी का 15 साल बाद काम शुरू हो गया है। मुंबई में बांद्रा इलाके के कार्टर रोड पर एक अधूरी पड़ी इस बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कराया जा रहा है। इससे पहले यहां पर स्टारलेट कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी हुआ करती थी, जिसे तोड़कर खान परिवार की ओर से एक रेज़िडेंशियल इमारत का निर्माण किया जा रहा था।
इस बिल्डिंग में खान परिवार के अपार्टमेंट्स हैं। जो लगभग 15 सालों से यूं ही अधूरी पड़ी हुई है। वही इस इमारत का निर्माण लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था। हालांकि, अब खान परिवार ने इसी अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर एक 19 मंजिला होटल बनाने का प्लान बीएमसी को दिया है।
इस बिल्डिंग के हर एक फ्लोर को नया लुक और नयी कैटेगिरी दी जाएगी। जिसमें होटल की पहली और दूसरी मंजिल पर कैफे और रेस्तरां बनाने का प्लान है। वही तीसरी मंजिल पर जिम और स्विमिंग पूल का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा चौथा फ्लोर सर्विस फ्लोर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। वही 5वीं और छठी मंज़िल पर कंवेंशन सेंटर्स होंगे जबकि सातवीं मंजिल से लेकर 19 मंजिल तक में होटल के तमाम कमरे होंगे। खास बात ये है कि बिल्डिंग के सामने से समुद्र का साफ नजारा देखने को मिलेगा, जो कि बेहद दिलचस्प होगा।
हालांकि, काम कब तक पूरा होगा और सलमान खान कब इसका इनोग्रेशन करेंगे इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। फिल्म ने 110 करोड़ रुपए का बिजनेस पार किया था।
जगजाहिर है कि सलमान ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसका सपना हर इंसान देखता है। सलमान का जादू उनके फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है। सोशल मीडिया पर सलमान की हर फोटो और वीडियो ट्रेंड करती है।