ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: साले की तलाश में अभिनेता विवेक ओबेराय के घर कर्नाटक पुलिस का छापा

मुंबई: ड्रग्स मामले में फरार रिश्तेदार की तलाश में बेंगलुरू पुलिस ने गुरूवार को अभिनेता विवेक ओबेरॉय के जुहू स्थित घर पर छापेमारी की। दोपहर एक बजे के करीब कोर्ट का आदेश लेकर दो पुलिसकर्मी विवेक ओबेराय के घर पहुंचे थे। उन्हें सैंडलवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की तलाश थी। पुलिस को शक था कि विवेक की पत्नी प्रियंका ने अपने भाई को फरार होने में मदद की है और वह उनके मुंबई स्थित घर में छिपा हो सकता है। इसलिए अदालत से वारंट लेकर कर्नाटक पुलिस मुंबई पहुंची थी, हालांकि पुलिसवालों को खाली हाथ लौटना पड़ा।
कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य पर कन्नड फिल्म इंडस्ट्री (सैंडलवुड) में कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। मामले की जांच कर रही बेंगलुरू पुलिस की अपराध शाखा अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी समेत 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मुंबई में ढाई करोड़ की ड्रग्स के साथ आरोपी गिरफ्तार!
मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल ने धारावी इलाके से 47 साल के ड्रग पेडलकर को गिरफ्तार कर उसके पास से करीब ढाई करोड़ रुपए की नशे की खेप बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मंजर शेख है। गुप्त सूचना के आधार पर एएनसी की टीम ने शेख को बुधवार रात पकड़ा और उसकी तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन मिली। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह ग्राहकों को नशे की खेप सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच में पता चला है कि वह दो साल पहले भी ड्रग्स सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।