ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई से हिमाचल लौटीं कंगना, कहा- SSR के हत्यारों, ड्रग माफिया को आदित्य ठाकरे का सपोर्ट; इनका खुलासा करना मेरा बड़ा अपराध!

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत सोमवार को अपनी बहन रंगोली के साथ मनाली के लिए रवाना हुईं। पांच दिन पहले 9 सितंबर को वे मुंबई पहुंची थीं। कंगना ने आज भी ट्वीट किए और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, एसएसआर के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं। यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं, ठीक है, देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है !!!

कंगना के अन्य ट्वीट
-दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।

-चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से ‘सोनिया सेना’ होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला।

-जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझकर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डराकर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

-भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं। मुझ पर हमले को लेकर सुरक्षाकर्मी अलर्ट थे। कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।

-गुड मॉर्निंग, अभी ख्याल आया कि एक बच्चा उससे कहीं ज्यादा सोचने-समझने की ताकत रखता है, जितना हम सोचते हैं। जब वह इस तरह विचारों में खो जाता है तो मुझे आश्चर्य होता है कि वह क्या महसूस कर रहा।

पांच दिन बिताने के बाद मुंबई से मनाली के लिए निकली कंगना विश्वास से भरी हुई दिख रही थी। जानकारी के अनुसार अब फिर कंगना 22 सितंबर को चंडीगढ़ से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी और अपने कामकाज करेगी।