ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

मुबंई में नाबालिग से चलती टैक्सी में रेप, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: मायानगरी मुंबई से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के दक्षिण मुबंई क्षेत्र में चलती टैक्सी में मानसिक रूप से बीमार एक लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है.
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 14 साल लड़की से रेप करने के आरोप में टैक्सी चालक सहित दो लोगों को अरेस्ट किया है, वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों कि पहचान हो चुकी है.
एक आरोपी की पहचान प्रकाश पांडे के नाम से हुई है, जिसकी उम्र (29) वर्ष है. वहीं दूसरे आरोपी कि पहचान सलमान शेख के नाम से हुई है, जिसकी उम्र (27) वर्ष है. उन्होंने बताया कि, पांडे एक टैक्सी चालक है, जबकि शेख का दादर क्षेत्र में एक छोटा सा रेस्टोरेंट है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चलती टैक्सी में किया रेप!
पुलिस के मुताबिक, यह घटना 18 सितंबर की सुबह उस समय हुई थी जब नाबालिग अपने माता-पिता से कहासुनी होने के बाद उपनगरीय मालवाणी में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी. पुलिस ने बताया कि जैसे ही लड़की सेंट स्टीफन चर्च से पांडे की टैक्सी में बैठी तो पांडे को लगा कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है. आगे उन्होंने बताया कि दादर में अपने दोस्त सलमान को टैक्सी में बैठाया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलमान ने दादर और सांताक्रूज के बीच टैक्सी की पिछली सीट पर लड़की के साथ कथित तौर पर रेप किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने लड़की को सांताक्रूज छोड़ दिया.
पुलिस ने बताया कि, लड़की के माता-पिता ने मालाबार हिल के पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने लड़की कि जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है. लड़की वकोला इलाके में मिली. आगे अधिकारी ने बताया कि लड़की द्वारा आपबीती सुनाने के बाद पुलिस को टैक्सी का नंबर पता चला और शाम होते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.