उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के मेरठ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग को नग्न घुमाने और उसके साथ सामूहिक बलात्कार की भयावह घटना के संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा है कि शाकिर नाम के व्यक्ति ने उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ करीब दो साल तक दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता की मां ने कहा है कि तीन महीने पहले शाकिर ने धोखे से उनकी बेटी को मिलने के लिए बुलाया। युवक उनकी बेटी को जंगल लेकर पहुंचा। फिर आरोपी ने तीन साथियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरन पिला दिया। इसके बाद लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध करने पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घटना का पता तब चला जब आरोपियों ने लड़की की वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी मां को आपबीती सुनाई।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को घटना का वीडियो सामने आने के तुरंत बाद मेरठ के किठौर पुलिस स्टेशन में शाकिर उर्फ पप्पू, जावेद, आलम और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। शाकिर उर्फ पप्पू, जावेद और आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, एक आरोपी अभी फरार है।