दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

योग गुरु रामदेव बोले- दीपिका को मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए!

इंदौर: योग गुरु रामदेव ने सोमवार को कहा कि सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की ‘सही समझ’ हासिल करने के लिए बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को उन जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए। रामदेव का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में हाल में हुए हमले के बाद वहां जाने को लेकर 34 वर्षीय ऐक्ट्रेस को दक्षिणपंथी संगठनों और बीजेपी नेताओं की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
रामदेव ने कहा, दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिए उन्हें देश के बारे में और पढ़ना-समझना पड़ेगा। यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके।

CAA का समर्थन
संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का जोरदार समर्थन करते हुए रामदेव ने कहा, जिन लोगों को सीएए का फुल फॉर्म तक नहीं पता है, वे आज इस विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद कह चुके हैं कि यह कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। फिर भी लोग आग लगाए जा रहे हैं।