ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

रणबीर की दुल्हनिया बनीं आलिया भट्ट, नीतू कपूर हुईं भावुक

रणबीर की दुल्हनिया बनीं आलिया भट्ट, नीतू कपूर हुईं भावुक...
मुंबई: पिछले कई अफवाहों और अटकलों को विराम देते हुए आखिरकार आलिया भट्ट ने अपने सपनों के राजकुमार रणबीर कपूर से शादी कर ली है. वास्तु अपार्टमेंट में रणबीर-आलिया की शादी की सभी रस्में ढोल-नगाड़ों के बीच संपन्न हुईं. अब आलिया की विदाई की सेरेमनी चल रही है. विदाई का ये पल आलिया और उनके पेरेंट्स सोनी राजदान और महेश भट्ट के लिए काफी इमोशनल होने वाला है.

ख़बर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद प्रभादेवी स्थित श्री सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने जाएंगे. ये कपल शादी के बाद पहले दिन मंदिर जाकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेगा.
बता दें कि बॉलीवुड के इस चर्चित कपल की शादी काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी. शादी की एक झलक पाने के लिए फैंस महीनों से उत्साहित थे लेकिन अभी तक उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हुई थी. हालांकि, अब फैंस को खुश कर देने वाली पक्की ख़बर सामने आ गई है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने अपने परिवारवालों के सामने एक-दूसरे को सात जन्मों का साथी मान लिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी रचाई है.
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का रिसेप्शन 16 और 17 अप्रैल को वाला था. हालांकि, अब इस प्लान में भी बड़ा चेंजस हो गया है. कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी ने बताया है कि कपल अपने शादी का रिसेप्शन अब नहीं कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि शादी में कपूर और भट्ट परिवार का कोई सदस्य परफॉर्म नहीं कर रहा.
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की धूम बीते कई दिनों से थी. शादी में सुबह से ही कई नामी सेलेब्रिटीज ने शिरकत की. अब ये प्रेमी जोड़ा सात फेरे लेकर, सात जन्मों के लिए एक दूजे का हो चुका है. इस मौके पर दुल्हे की मां नीतू कपूर काफी भावुक हो गईं और अपनी बहू आलिया की नज़र उतारी.
13 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी में महेश भट्ट-पूजा भट्ट, सैफ अली खान-करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर-भरत साहनी, पूजा भट्ट, करण जौहर, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. कपूर और भट्ट परिवार खुशी से झूम रहा है. 14 अप्रैल को धूमधाम से ब्याह रचाने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली अपीयरेंस दी. न्यूलीमैरिड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी के बाद कपल मीडिया से रूबरू हुआ और पैपराजी को पोज दिए. शादी के बाद रणबीर और आलिया के सेलिब्रेशन की भी फोटो सामने आ गई है. कपल की एक फोटो है जिसमें वे केक काट रहे हैं.
आलिया भट्ट ने अपने ‘लव ऑफ लाइफ’ रणबीर कपूर संग शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरें वाकई देखने लायक हैं. दोनों की इन खूबसूरत तस्वीरें देख किसी को भी जलन हो जाए. शादी में आलिया ने ऑफ व्हाइट लहंगा पहना तो वहीं रणबीर ने व्हाइट शेरवानी पहन रखी थी. करण जौहर दुल्हन के लिबास में आलिया को देखकर रो पड़े.

रणबीर-आलिया के लिए पहुंचा गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता
आलिया और रणबीर के लिए सूरत के ज्वैलर ने गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता गिफ्ट किया है.