उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

रवि किशन के बड़े भाई का निधन, एक साल में दो भाइयों की मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़!

मुंबई: भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के बड़े भाई का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. रवि किशन ने ट्वीट कर कहा कि बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का अचानक हृदय गति रुकने से मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है. महादेव से प्रार्थना है कि अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम् शान्ति शान्ति शान्ति.
मिली जानकारी के मुताबिक, रवि किशन के बड़े भाई मुंबई में रहते थे. आज दोपहर में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी. आनन-फानन में उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
बता दें कि एक साल में दूसरी बार रवि किशन के परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूटा है. इससे पहले पिछले साल मार्च में रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला की मौत हो गई थी. रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला ने एम्स में अंतिम सांस ली थी. उनका अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था. लेकिन वह जिंदगी की जंग नहीं जीत सके थे. एक साल में रवि किशन के दो भाइयों की मौत से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है. कुछ महीनों पहले रमेश शुक्ला और अब रामकिशन शुक्ला के निधन से परिवार में मातम का माहौल है.