ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

राखी सावंत का बड़ा खुलासा: आदिल खान मुझे जान से मरवाना चाहता है; जेल में रच रहा साजिश, सुनाई वॉइस रिकॉर्डिंग

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत हर वक्त सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल, राखी का दावा है कि मैसूर जेल में बंद उनका पति आदिल खान उन्हें जान से मरवाना चाहता है जिसके लिए वह प्लानिंग कर रहा है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर ये सारी बातें की हैं।

राखी सावंत ने वीडियो में कहा कि दोस्तों मैं एक दुआ पढ़ रही हूं दुश्मनों से बचने के लिए। मेरी जान से बचने के लिए। लेकिन मेरी जान धोखे में है। अभी-अभी पता चला कि आदिल जेल में मुझे मारने की प्लानिंग कर रहा है। तो कुरान में ये आयत है तो मैं पढ़ती हूं।

राखी ने कहा कि मैंने अभी ये दुआ पढ़ी है। आदिल को चेतावनी देते हुए राखी ने कहा कि जिसको बचाने वाला अल्लाह है, उसे आप नहीं मार सकते। मैं ईमान में आई हूं। और आप मुझे नहीं मार सकते। मेरा बचाने वाला अल्लाह है। मारने वाले से बड़ा। मैंने दुआ पढ़ी है। मेरी दुआ कुबूल हो। तुम मुझे मारना चाहते हो। क्यों? प्रॉपर्टी के लिए? बदला लेने के लिए?

रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने इसके बाद एक फोन कॉल की वॉइस रिकॉर्डिंग भी शेयर की है जिसमें आदिल के प्लान के बारे खुलासा हुआ। उसमें एक शख्स कहता है, मुझे जो अभी पता चला है वो मैं आपको बताना चाहता हूं। मैं अपनी पहचान छिपाकर रखना चाहता हूं और मैं आपका शुभचिंतक हूं। आदिल के रूम के कुछ लोग हैं, उन्होंने कुछ लोगों से आपको मारने की डील की है। वह पिछले कुछ समय से ऐसी प्लानिंग कर रहे हैं। वह आपको अधीक्षक के सामने भी जिम्मेदार ठहरा रहा था और यहां तक कि सभी पुलिसकर्मियों को खरीदने के लिए तैयार था।
बता दें कि इससे पहले राखी ने अपने पति आदिल पर मारपीट और रूपए ठगने के आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी और वह अभी जेल में बंद है।