ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

राजस्थान के सड़क हादसे में, कर्नल और मेजर की मौत!

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के निवासी कर्नल मनीष चौहान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे में कर्नल के साथ मेजर नीरज शर्मा की भी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि सड़क पर गाय से टक्कर के बाद ये हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद घर पर मातम का माहौल है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीधी जिले के निवासी कर्नल मनीष सिंह चौहान शनिवार को राजस्थान के बीकानेर से श्री डूंगरगढ़ की ओर सैनिक अभ्यास में जा रहे थे, तभी सामने अचानक से गाय आ गई। गाय के सामने आने के बाद वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गई। मौके पर कर्नल मनीष सिंह चौहान और मेजर नीरज शर्मा की मौत हो गई है। वहीं, घायल 2 जवानों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
घटना राजस्थान के बीकानेर हाईवे के सेनुआ थाने स्थित जोधाधर गांव के पास घटित हुई है। कर्नल मनीष सिंह चौहान की पोस्टिंग उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में थी। उनका परिवार रीवा के सिरमौर चौराहा स्थित अंगूरी बिल्डिंग के समीप रहता है। यहीं पर उनका मकान है। कर्नल की पढ़ाई लिखाई रीवा स्थित सैनिक स्कूल से हुई है।

बॉलिवुड में कर चुके हैं काम
बता दें कि कर्नल मनीष चौहान बॉलिवुड में भी काम कर चुके हैं। अभिनेता रितिक रोशन के साथ उन्होंने फिल्म ‘लक्ष्य’ में काम किया था। यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। हादसे की खबर से पूरे विंध्य इलाके में शोक की लहर है।