दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

रिया ने किया चौकाने वाला खुलासा- ‘टॉप फिल्ममेकर’ की वजह से सुशांत को लगी थी ड्रग्स की लत, लोनावला फार्महाउस पर होती थीं पार्टीज!

मुंबई: सुशांत केस जाँच में रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ड्रग स्कैंडल में कई बॉलिवुड सिलेब्स का नाम लिया है। उन्होने नारकोटिक्स ब्यूरो को ये भी बताया कि इन लोगों का सुशांत से कनेक्शन कैसे हुआ। रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मंडली का बचना अब नामुमकिन है।
ड्रग पेडलर जैद और केजे उर्फ करणजीत के बीच बातचीत की कॉल रिकॉर्ड से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो कैपरी और लिटिल हाईट्स में ड्रग सप्लाय करता था। रिया ने बयान में बताया है कि 2016 से 2018 तक सुशांत कैपरी हाइट्स के ही एक फ्लैट में रहते थे। जहां बॉलीवुड के कुछ और सितारे भी आया करते थे। ड्रग्स नहीं लेने और देने का दावा करने वाली रिया चक्रवर्ती ने NCB को ड्रग्स सिडिंकेट में 25 सितारों के नाम बताए हैं। इनमें से सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के नाम सामने आ चुके हैं।

रिया को रिलेशनशिप के दौरान सुशांत ने बताई थी ये बात
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने दावा किया है कि एक टॉप फिल्ममेकर ने सुशांत को ड्रग की लत लगवाई थी। वह सुशांत को पार्टीज में ले जाते थे जहां वह कोकीन, LSD और गांजा लेते और इस्तेमाल कर सकते थे।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया ने अपने स्टेटमेंट में यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में किस हद तक ये सब चलता है। खबर है कि रिया ने कई लोगों के साथ दो ‘पावरफुल और फेमस’ मेल ऐक्टर्स के नाम भी लिए हैं, जिन्होंने सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग्स दी थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत का लोनावला फार्महाउस बॉलिवुड फ्रेंड्स की ड्रग पार्टीज के लिए ही था।

बता दें कि एनसीबी अब मुंबई और गोवा में तमाम ड्रग्स पेडलर पर शिकंजा कस रही है जिनका कहीं ना कहीं मुंबई की ड्रग्स पार्टीज से कनेक्शन है। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई से लेकर गोवा तक एक साथ छापेमारी की। एनसीबी ने अब तक 7 ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग मामले में मंगलवार रात रिया की गिरफ्तारी हुई थी। फिलहाल रिया जेल में हैं। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। नशीले पदार्थ खरीदने एवं उसके लिए पैसा चुकाने पर यह धारा लगाई जाती है। एनसीबी को दिए बयान में रिया ने माना है कि वह पैसा देती थीं और सैमुअल मिरांडा तथा दीपेश सावंत, सुशांत के लिए ड्रग लाते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने NCB के साथ पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर भी ड्रग्स टीम में शामिल थे।