ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: आठ लोगों की मौके पर मौत; जिसने भी देखा मंजर, यही बोला हे भगवान ये क्या किया?

जयपुर: राजस्थान में जयपुर-अजमेर हाईवे पर एक टैंकर आठ लोगों के लिए काल बनकर आया और कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिस किसी ने भी इस हादसे को देखा उसके मुंह से बस यही निकला, हे राम ये क्या हुआ। मामला गुरूवार दोपहर का है। जब दूदू के पास रामनगर के पास एक चलती कार के पास पहुंचे टैंकर का अचालक टायर फट गया और वह कार पर पलट गया।
यहां हाईवे पर मौजूद काश्तकार भैरोराम ने बताया कि सब कुछ सामान्य सा चल रहा था कि अचानक सामने की तरफ से जोरदार आवाज आई, उधर की तरफ देखा तो एक टैंकर कार पर पलट गया था। वहां तक पहुंचा तो कई लोग पहुंच चुके थे, कार टैंकर ने नीचे दबी थी। लोगों के कराहने की आवाजें आ रही थी।
मौके पर खड़े अन्य वाहन चालक राजेन्द्र ने बताया कि, सब कुछ मेरी आंखों के सामने हुआ। मैं कार के पीछे था। अचानक सामने से आता हुआ टैंकर डिवाइडर तोड़कर काफी दूर घिसटता हुआ इधर की तरफ कार पर पलट गया। टकराने से पहले कार में सवार लोगों की चीख सुनाई दी, चालक ने बचाने की कोशिश भी की लेकिन, टैंकर उस पर आकर पलट गया। बड़ा दर्दनाक हादसा था, कार पूरी तरह से टैंकर के नीचे आकर चिपक गई, देखकर महसूस हो गया था कि इसमें कोई नहीं बचने वाला।
यहां मौजूद एक ग्रामीण महिला ने बताया कि हम भी सड़क पर चल रहे थे कि सामने से आते बेकाबू टैंकर को देखकर कुछ समझ पाते इससे पहले वह डिवाइडर पर तोड़ते हुए इस तरफ आ गया। हम दो-तीन लोग साथ थे, सब पीछे की तरफ चले गए। जब तक हमने मुड़कर वापस उधर देखा तो टैंकर कार पर पलटा हुआ था, भागकर वहां पहुंचे तो चीखने की आवाजें आ रही थी, चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था, वहां ऐसी हालात में कोई कुछ करने की स्थिति में नहीं था। बस यही कामना कर रहे थे कि कोई मददगार आ जाए और इसमें दबे लोग किसी तरह बच जाएं। जाने ऐसा क्या हुआ अच्छी तरह से जा रही कार में बैठे लोगों का ये हाल हुआ। भगवान ऐसा किसी के साथ ना करें।

कैसे हुआ हादसा?
मिली जानकारी के मुताबिक दूदू इलाके के पास जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए हादसे में टायर फटने से अचानक एक टैंकर पास से गुजर रही अल्टो कार पर पलटा गया जिसके बाद कार बुरी तरह पिचक गई। बताया जा रहा है कि कार टैंकर की वजह से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार में सवार सभी लोग अजमेर दरगाह जियारत करने के लिए जा रहे थे।