ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

राजस्थान में 5 बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी मां, शव की हालत देख पुलिस भी रह गई दंग!

दौसा (राजस्थान): पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में हर तरफ इस संकट काल में त्रासदी का मंजर ही देखने को मिल रहा है। हर तरफ कोरोना कई हंसते-खेलते परिवारों को उजाड़ रहा है। इसी बीच राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां अपनी 5 बेटियों को साथ लेकर चलती ट्रेन के आगे कूद गई। जिसमें महिला समेत तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो बेटिया जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं।

दो बच्चियों ने ऐसे बचाई अपनी जान
दरअसल, यह खौफनाख घटना दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह सामने आई। जहां विनीता नाम की महिला (34) अपनी पांच बेटियों के साथ आगरा से बांदीकुई जा रही थी। इसी दौरान उसने ट्रेन को सामने से आता देख बच्चियों का हाथ पकड़ छलांग लगा दी। दो बच्चियों ने किसी तरह अपना हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचाई, हालांकि, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामले की यह वजह
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर जांच शुरू की गई। महवा DSP हवासिंह सिंह ने शुरुआती जांच में बताया कि यह मामला घरेलू विवाद से जुड़ा लग रहा है। महिला के पति खेमराज मीणा को मौके पर बुलाया गया है। जिसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पति रेलवे में कर्मचारी, घटना के वक्त नहीं था साथ
बता दें कि मृतक महिला का पति खेमराज मीणा रेलवे में कर्मचारी है। वह मंडावर क्षेत्र में ही रेलवे फाटक पर गेटमैन है। जो कि मंडावर थाना क्षेत्र के ही बावड़ी खेड़ा गांव का रहने वाला है। वहीं उसकी पत्नी करौली जिले के थेडीमेरडा गांव की रहने वाली थी। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, पुलिस पति से पूछताछ करने के लिए इंताजर कर रही है।