ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

रितेश- जेनेलिया और सोनाक्षी सिन्हा ने लगवाई वैक्सीन, ‘दबंग’ गर्ल बोलीं- वैक्सीन मंझे विक्ट्री

मुंबई: पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण के कहर से परेशान है। देश में हर दिन कोविड की दूसरी लहर की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क तो जरूरी हैं ही, इसके साथ ही वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से जारी है। ऐसे में आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स भी वैक्सीनेशन करवा रहे हैं और कोविड से जंग लड़ रहे हैं।

रितेश- जेनेलिया और सोनाक्षी ने लगवाई वैक्सीन
अभी तक कई सितारे वैक्सीनेशन लगवा चुके हैं, ऐसे में आज उस लिस्ट में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हो गए हैं। तीनों ही सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की है और कोविड के खिलाफ डटे रहने की बात कही है।

क्या हैं तीनों सितारों के फोटो कैप्शन
रितेश ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- टीका लगवा लिया है, चलो इस राक्षस से सब मिलकर लड़ते हैं।
वही रितेश की पत्नी व अभिनेत्री जेनेलिया ने भी अपने पोस्ट के कैप्शन में कोविड-19 राक्षस से लड़ने की बात कही है। इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘वैक्सीन मंझे विक्ट्री’ (वैक्सीन का मतलब जीत)। वहीं फोटो में भी सोनाक्षी उंगलियों से V बनाती दिख रही हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे हैं मदद
गौरतलब है कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में कई बॉलीवुड सितारे आगे बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। कुछ सितारों ने जहां आर्थिक मदद की है तो वहीं कई सितारे जरूरमंद लोगों की भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता सोनू सूद तो हर तरह से हर किसी की मदद के लिए आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं।