ठाणेमुंबई शहरशहर और राज्य

लिफ्ट में फंसकर 7 वर्षीय मासूम की मौत..!

मुंबई / ठाणे, वसई पूर्व के सातिवली इलाके में एक दर्दनाक हादसे में 7 वर्षीय मासूम की मौत से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। शनिवार की सुबह 11 बजे संदीप का बड़ा बेटा अंश (7) बिल्डिंग के नीचे खेलने जा रहा था। अंश ने पहली मंजिल में रुकी लिफ्ट का दरवाजा खोला और जैसे ही उसने पैर अंदर रखा लिफ्ट बंद हो गई। इस दौरान अंश लिफ्ट और दीवार के बीच बुरी तरह जख्मी हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वालीव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी वसई, नालासोपारा में इस तरह के हादसे हो चुके हैं। हादसों में लिफ्ट कंपनियों की लापरवाही बताई जा रही है।
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश बिराजदार ने बताया कि सातिवली स्थित डायस रेजिडेंसी पार्क के फ्लैट नंबर ए/104 निवासी संदीप गौड़ अपनी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी के साथ रहते हैं। संदीप के पिता क्षेत्र में सब्जी बेचने का काम करते हैं। वहीं, संदीप वसई स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं।
परिजन का आरोप :
घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास की सोसायटी के लोग परिजन को सांत्वना देने पहुंचने लगे। सूचना मिलने के बाद वालिव पुलिस के सीनियर पीआई प्रकाश बिराजदार अपनी टीम के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजन ने आरोप लगाया है कि सोसायटी में लिफ्टमैन नहीं है। इसके अलावा लिफ्ट और दीवार के बीच आधा फुट से अधिक जगह खुली रहती है, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।