ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

लॉकडाउन: मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में हुआ निधन, बेंगलुरु में फंसे मिथुन

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतकुमार चक्रवर्ती का मुंबई में निधन हो गया है। वे 95 साल के थे और पिछले कुछ समय से कई शारीरिक बीमारियों से जूझ रहे थे। मिथुन फिलहाल बेंगलुरु में लॉकडाउन के चलते फंसे हुए हैं। वे एक शूट के सिलसिले में इस शहर में पहुंचे थे लेकिन तभी केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी और मिथुन को बेंगलुरु में ही रुकना पड़ा था।
21 दिनों के लॉकडाउन के बाद केंद्र सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। हालांकि मिथुन अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। मशहूर बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने ट्विटर पर इस बात को कंफर्म किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक्टर और उनके परिवार को हिम्मत देने के लिए भगवान से प्रार्थना भी की है।
बसंतकुमार चक्रवर्ती अपने पीछे पत्नी शांतिमोई चक्रवर्ती और अपने बेटे गौरंगा चक्रवर्ती उर्फ मिथुन चक्रवर्ती और उनके परिवार को छोड़ गए हैं। जानकारी के अनुसार, मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई में ही मौजूद हैं। हालांकि अब तक इस मामले में मिथुन के परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है।