दिल्लीमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

लॉकडाउन में अपनी फिटनेस सुधारने में लगे, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले…

मुंबई: 20 फरवरी को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कोरोना को इतने जबरदस्त ढंग से भगाया कि इस तरकीब का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ‘गो कोरोना, गो कोरोना, गो कोरोना।’ वैसे कोरोना भागा तो नहीं बल्कि दिनों दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि मंत्री जी कहां गायब हो गए हैं जबकि वह गो कोरोना से वायरस को भगाने की कोशिश कर रहे थे।

खबर है कि देश में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच रामदास आठवले इस समय अपनी फिटनेस सुधारने में लगे हुए हैं। इन दिनों वह साईकल चला रहे हैं, मेडिटेशन कर रहे हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता इस दौरान किताबें पढ़ने के साथ-साथ अपने बेटे जीत को भी वक्त दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने की यह घोषणा
आठवले ने कहा, मेरी दिनचर्या में टहलना, साइकल चलाना, आधे घंटे के लिए ध्यान लगाना और पढ़ना शामिल है। मैं रोजाना की ताजा जानकारी भी हासिल करता रहता हूं। उन्होंने कहा, बंद में मैं अपने बेटे जीत के साथ रोजाना खेलता हूं। काफी लंबे समय के बाद मुझे उसके लिए समय मिला है।केंद्रीय मंत्री आठवले ने अपने स्थानीय क्षेत्र विकास कोष से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं राहत आपात स्थिति कोष में एक करोड़ रुपये देने की भी घोषणा की है। मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार के राहत कोष में भी अपना दो महीने का वेतन देने का निर्णय लिया है।