उत्तर प्रदेशमनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

वाराणसी: फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे रणबीर-आलिया, चेतसिंह किले में तैयार हो रहा सेट

वाराणसी/मुंबई: फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए आलिया और रणवीर गुरुवार को काशी पहुंचे। प्रशंसकों ने जब अपने पसंदीदा हीरो-हीरोइन को देखा तो वह खुशी से फूले नहीं समाये। उन्होंने अपने पसंदीदा हीरो-हीरोइन के साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया लेकिन उनको निराशा ही हाथ लगी।
दोपहर में मुंबई से बाबतपुर एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ पहुंचे कलाकार ताज होटल के लिए रवाना हो गए। इसके पहले आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने के बाद मुंबई रवाना हुए थे। गुरुवार को रणवीर और आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म की बाकी शूटिंग के लिए काशी पहुंचे।
फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल चेतसिंह किले में ही रखा गया है। शूटिंग के लिए सेट की तैयारियां बुधवार से ही किले के आसपास चल रही हैं। इसके पहले फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों कलाकार मई में वाराणसी आए थे। गंगाघाट, रामनगर और चेतसिंह किले में फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां की जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात से शूटिंग शुरू हो जाएगी।
बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अयान मुखर्जी की ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र लोगो पिछले वर्ष कुंभ के समय प्रयागराज में ड्रोन के साथ लांच किया गया था। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है।
रणबीर अपने किरदार के लिए काफी तगड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार के लिए कई तरह की मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने अपने किरदार के लिए कलारीपयात्तु और वर्मा कलाई जैसी मार्शल आर्ट्स की खास ट्रेनिंग ली है। यही नहीं फिल्म में वो अपने हाथों से आग निकालते नजर आएंगे। फिल्म में मौनी रॉय विलेन की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी।