उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

वाराणसी: लोहता में बड़े भाई ने संपत्ति के विवाद में छोटे भाई और पत्‍नी को मार डाला!

वाराणसी: लोहता के रहीमपुर में रिश्ते को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पति पत्‍नी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आने के बाद सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, लोहता थाना क्षेत्र के रहीमपुर नई बस्ती में रविवार सुबह संपत्ति के विवाद में एक युवक ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है।घटना के संबंध में बताया गया कि रहीमपुर नई बस्ती निवासी मुन्ना का अपने छोटे भाई निसार (36) के साथ कई माह से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।
रविवार सुबह भी इसी मसले पर दोनों भाइयों में कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट में बदल गई। इसी दौरान मुन्ना अपने कमरे से चाकू लाया और छोटे भाई निसार पर हमला बोल दिया। बीच- बचाव में जब उसकी पत्नी खुश्बू (29) वर्ष आई तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से कई बार वार कर दिया। इस दौरान दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद शोरगुल सुनकर जब तक लोग पहुंचते तब दोनों की मौत हो गई।